×
userImage
Hello
 Home
 Dashboard
 Upload News
 My News
 All Category

 Latest News and Popular Story
 News Terms & Condition
 News Copyright Policy
 Privacy Policy
 Cookies Policy
 Login
 Signup

 Home All Category
Tuesday, Jul 23, 2024,

Entertainment / Post Anything / India / Maharashtra / Mumbai
Anant-Radhika Wedding: अंबानी की गेस्ट लिस्ट में बड़े नेता भी है शामिल

By  Agcnnnews Team
Wed/Jul 10, 2024, 05:02 AM - IST   0    0
  • विदेश से भी अंबानी के खास मेहमान इस शादी में शिरकत करने के लिए पहुंच सकते हैं।
  • इतना ही नहीं, इस यादगार शादी के खूबसूरत पलों को कैद करने के लिए लॉस एंजेलिस के टॉप-टियर फोटोग्राफर्स को भी निमंत्रण दिया गया है।
Mumbai/

मुंबई/अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी 12 जुलाई 2024 को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी, जिसका अंबानी फैमिली को बेसब्री से इंतजार है। मुंबई के Antilia में शादी के तमाम फंक्शन शुरू हो चुके हैं शादी का यह जश्न 12 जुलाई से 14 जुलाई 2024 तक तीन दिनों तक चलेगा। पहले दिन शादी होगी, फिर दूसरे दिन शुभ आशीर्वाद और तीसरे दिन मंगल उत्सव (रिसेप्शन) होगा और इसकी गेस्ट लिस्ट भी सामने आ गई है। इसके मुताबिक अंबानी फैमिली के इस फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियों का जमावड़ा लगेगा। इसके अलावा विदेश से भी अंबानी के खास मेहमान इस शादी में शिरकत करने के लिए पहुंच सकते हैं। 

ठाकरे से लेकर एकनाथ शिंदे तक आएंगे! 

न केवल बॉलीवुड सितारों बल्कि अनंत-राधिका की शादी के लिए राजनीतिक जगत की दिग्गज हस्तियों को भी निमंत्रण भेजा गया है। सूत्रों के मुताबिक, अनंत-राधिका को आर्शीवाद देने के लिए ठाकरे फैमिली के अलावा महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा अंबानी फैमिली द्वारा पक्ष और विगक्ष के नेताओं को शादी का न्योता भेजा गया है।  

विदेशी मेहमानों में ये बड़े नाम शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की वेडिंग गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के साथ ही बिजनेस सेक्टर, स्पोर्ट्स, पॉलिटिकल सेक्टर सेक्टर समेत कई अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भी शामिल हैं। अंबानी के विदेशी मेहमानों का जिक्र करें, तो खेल जगत की दिग्गज हस्ती फुटबॉलर डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया बेकहम अंबानी के विदेशी मेहमानों की लिस्ट में हैं। वहीं कैनेडियन रैपर और सिंगर ड्रैक, अमेरिकी सिंगर लाना डेल रे और Adele शादी में शामिल होने मुंबई पहुंच सकती है। अमेरिकी बिजनेसवुमेन और एक्ट्रेस किम कार्दशियन के मेकअप आर्टिस्ट मारियो डेडिवानोविक भी शामिल हैं। मारियो डेडिवानोविक की बात करें, तो वह फैशन इंडस्ट्री में बेहद लोकप्रिय हैं। सूत्रों के मुताबिक, ये सभी स्टार्स प्राइवेट जेट से भारत आएंगे।

इनके अलावा, जूलिया चाफे को भी अनंत और राधिका की शादी में इनवाइट किया गया है। बता दें कि जूलिया अंबानी फैमिली द्वारा इवेंट्स में पहनी जाने वाली कीमती ज्वेलरी के बारे में जानकारी देती रहती हैं। इसके अलावा, किम के हेयर स्टाइलिस्ट क्रिस एपलटन भी 12 जुलाई 2024 को शादी समारोह की शोभा बढ़ाएंगे। क्रिस एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और कई हॉलीवुड हस्तियों के हेयर स्टाइलिस्ट हैं। इस समारोह में डेविड बेकहम और उनकी पत्नी विक्टोरिया को भी बुलाया गया है। इतना ही नहीं, इस यादगार शादी के खूबसूरत पलों को कैद करने के लिए लॉस एंजेलिस के टॉप-टियर फोटोग्राफर्स को भी निमंत्रण दिया गया है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद' में शामिल होंगी ये हस्तियां

इससे पहले, 'इंडिया टुडे' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शुभ आशीर्वाद समारोह में सलमान खान, अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर सहित बॉलीवुड सितारे शामिल होंगे। इसके अलावा, गांधी परिवार के सदस्यों के भी इस शादी में शामिल होने की उम्मीद है।

By continuing to use this website, you agree to our cookie policy. Learn more Ok