खोसला का घोंसला फेम एक्टर प्रवीण डबास की हैरान कर देने वाली खबर

Sat 21-Sep-2024,01:11 PM IST +05:30
खोसला का घोंसला फेम एक्टर प्रवीण डबास की हैरान कर देने वाली खबर दिल्लगी, मॉनसून वेडिंग, खोसला का घोंसला आदि फिल्मों में किरदार निभा चुके फेम एक्टर की सोकिंग न्यूज़
  • साल 2011 में उन्होंनें फिल्म ‘सही बंदे’ गलत धंधे’ नामक फिल्म का निर्देशन भी किया था। 

  • साल 2020 में प्रवीण दाबास ने भारत में प्रो-पंजा लीग टूर्नामेंट भी लॉन्च किया था और लॉन्च के मौके पर खेल मंत्री किरण रिजुजू और बॉक्सर विजेंदर सिंह भी मौजूद थे।​

Maharashtra / Mumbai :

मुंबई/खोसला का घोंसला फेम प्रवीण डबास को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। सूत्रों के मुताबिक, 2006 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘खोसला का घोंसला’ फेम एक्टर प्रवीण डबास शनिवार सुबह एक रोड एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए। एक्टर को मुंबई के बांद्रा स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां ICU में उनका इलाज़ चल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डॉक्टर्स ने एक्टर के सभी टेस्ट कर लिए हैं और उनकी मॉनिटरिंग कर रहे हैं। एक्टर की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। अस्पताल में प्रवीण के साथ उनकी पत्नी प्रीति झंगियानी भी मौजूद हैं। प्रीति भी एक्ट्रेस हैं और ‘मोहब्बतें’ समेत कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

प्रवीण 50 साल के है। 2008 में उन्होंनें एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी से शादी रचाई थी। शादी के बाद उनके दो बच्चे भी हैं। एक्टर अपनी वाइफ और बच्चों के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। प्रवीण और प्रीति की मुलाक़ात ‘विद लव...तुम्हारा’ फिल्म के सेट पर हुई थी शूटिंग करते-करते इन्हें प्यार हुआ और बात शादी तक पहूंच गई। इसके बाद दोनों ने Swen Entertainment नाम की कंपनी भी शुरू की।

प्रीति ने एक इंटरव्यू में कहा था, साथ बिजनेस करते हुये कई बातों को लेकर हमारी बहस होती है, लेकिन फिर बाद में सब ठीक हो जाता है। वहीं अब जब लोगों को प्रवीण के एक्सीडेंट के बारे में पता चला, तो हर कोई जल्द से जल्द उनके ठीक होने की कामना कर रहें हैं।

प्रवीण ने दिल्लगी, मॉनसून वेडिंग, खोसला का घोंसला, द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई, मैंने गांधी की नहीं मारा, ये है जिंदगी, कुछ मीठा हो जाए, इन्दु सरकार, रागिनी MMS 2, जैसी कई फिल्मों में काम किया। प्रवीण ने कई हिन्दी फिल्मों में विभिन्न तरह की भूमिकाएँ निभाई, मगर उन्हें एक्टर के रूप में कोई खास सफलता नहीं मिली।

हाल ही में सीधे ओटीटी (अमेज़न प्राइम) पर रिलीज़  हुई फिल्म ‘शर्मा जी की बेटी’ में भी दिखाई दिये थे। साल 2011 में उन्होंनें फिल्म ‘सही बंदे’ गलत धंधे’ नामक फिल्म का निर्देशन भी किया था। साल 2020 में प्रवीण दाबास ने भारत में प्रो-पंजा लीग टूर्नामेंट भी लॉन्च किया था और लॉन्च के मौके पर खेल मंत्री किरण रिजुजू और बॉक्सर विजेंदर सिंह भी मौजूद थे।