प्रधानमंत्री ने मुंबई मेट्रो लाइन 3 के आरे जेवीएलआर से बीकेसी सेक्शन के उद्घाटन पर मुंबई के लोगों को दी बधाई

Sun 06-Oct-2024,03:41 PM IST +05:30
प्रधानमंत्री ने मुंबई मेट्रो लाइन 3 के आरे जेवीएलआर से बीकेसी सेक्शन के उद्घाटन पर मुंबई के लोगों को दी बधाई
  • मुंबई के मेट्रो नेटवर्क के विस्तार से लोगों का ‘जीवन सुगम हुआ’: प्रधानमंत्री

     

  • प्रधानमंत्री ने छात्रों, युवाओं, मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना के लाभार्थियों और मेट्रो का निर्माण करने वाले श्रमिकों से बातचीत की।

Maharashtra / Mumbai :

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी ने आज मुंबई मेट्रो लाइन 3, चरण-1 के आरे जेवीएलआर से बीकेसी सेक्शन के उद्घाटन पर मुंबई के लोगों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुंबई के मेट्रो नेटवर्क के विस्तार से लोगों का ‘जीवन सुगम’ होगा।

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा:

“मुंबई के मेट्रो नेटवर्क के विस्तार से लोगों का ‘जीवन सुगम’ हुआ! मुंबई मेट्रो लाइन 3, चरण-1 के आरे जेवीएलआर से बीकेसी सेक्शन के उद्घाटन पर मुंबई के लोगों को बधाई।”

“मुंबईतील मेट्रोचे जाळे विस्तारले, नागरिकांच्या जीवन सुलभतेला मिळणार चालना! मुंबई मेट्रो लाइन 3, च्या पहिल्या टप्प्या अंतर्गत आरे जेव्हीएलआर ते बीकेसी मार्गिकेचे उद्घाटन झाल्याबद्दल मुंबईकरांचे अभिनंदन.”

श्री मोदी ने मेट्रो की सवारी भी की और छात्रों, युवाओं, मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना के लाभार्थियों और मेट्रो का निर्माण करने वाले श्रमिकों से बातचीत की।

उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में लिखा:

“छात्रों, युवाओं, मुख्यमंत्री माझी लड़की बहिन योजना के लाभार्थियों और मेट्रो का निर्माण करने वाले श्रमिकों से बातचीत करके बहुत खुशी हुई।”

“विद्यार्थी, तरुण, मुख्यमंत्री माझी लाडकी बहिण योजनेचे लाभार्थी आणि मेट्रोची उभारणी करणाऱ्या कामगारांशी संवाद साधून आनंद झाला.”