तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को मिली नई सोनू, अब ये एक्ट्रेस लेंगी पलक सिधवानी की जगह

Mon 07-Oct-2024,04:53 PM IST +05:30
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो को मिली नई सोनू, अब ये एक्ट्रेस लेंगी पलक सिधवानी की जगह
  • किरदार में लगातार बदलाव के कारण कुछ दर्शकों ने अपनी नाराज़गी भी व्यक्त की है और शो को समाप्त करने की बात की है। 

  • शो के लंबे समय से चल रहे कलाकारों के शो छोड़ने से भी कुछ लोग असंतुष्ट हैं। नई सोनू के रिप्लेसमेंट को लेकर यह शो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहा है। एक दर्शक ने इस शो के डाउनफॉल शुरू होने की बात कही तो एक ने कमेन्ट किया – ‘यह शो इलास्टिक बन गया है, खींचता ही जा रहा है।’

Maharashtra / Mumbai :

"तारक मेहता का उल्टा चश्मा" में सोनू का किरदार एक बार फिर बदल गया है। हाल ही में पलक सिधवानी, जिन्होंने 2019 से सोनू भिड़े का किरदार निभाया था, ने शो से विदाई ली है। उनकी जगह अब अभिनेत्री खुशी माली को लिया गया है। सोनू का यह किरदार काफी महत्वपूर्ण है, खासकर "टप्पू सेना" में उसकी अहमियत के कारण। शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने खुशी माली को नए सोनू के रूप में पेश करते हुए कहा कि वह इस किरदार के लिए पूरी तरह उपयुक्त हैं और शो में नई ऊर्जा और उत्साह लेकर आएंगी।

मॉडल से एक्ट्रेस बनीं खुशी ने इस शो का हिस्सा बनने पर कहा- “कनेक्ट होने के लिए एक्साइटेड हूँ, सोनू का रोल करना बड़ा ही मजेदार होगा क्योंकि उनमें कई खूबियाँ हैं। तारक मेहता का हिस्सा बनना मेरे लिए काफी स्पेशल है।”

यह चौथी बार है जब इस किरदार में बदलाव किया गया है। इससे पहले यह भूमिका झील मेहता (2008-2012), निधि भानुशाली (2012-2019), और फिर पलक सिधवानी (2019-2024) ने निभाई थी। हालांकि, किरदार में लगातार बदलाव के कारण कुछ दर्शकों ने अपनी नाराज़गी भी व्यक्त की है और शो को समाप्त करने की बात की है। शो के लंबे समय से चल रहे कलाकारों के शो छोड़ने से भी कुछ लोग असंतुष्ट हैं। नई सोनू के रिप्लेसमेंट को लेकर यह शो सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहा है। एक दर्शक ने इस शो के डाउनफॉल शुरू होने की बात कही तो एक ने कमेन्ट किया – ‘यह शो इलास्टिक बन गया है, खींचता ही जा रहा है।’

फिलहाल खुशी माली ने पहले टीवी शो "साझा सिंदूर" और कई डिजिटल विज्ञापनों में काम किया है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में उनके प्रदर्शन को 7 अक्टूबर 2024 से देखा जा सकता है। अब देखना होगा कि खुशी माली दर्शकों के दिलों में जगह बना पाती हैं या नहीं।