चार बेटियों के साथ पिता ने की खुदकुशी, घर से बदबू आने पर लोगों ने दी जानकारी

Sat 28-Sep-2024,05:37 PM IST +05:30
चार बेटियों के साथ पिता ने की खुदकुशी, घर से बदबू आने पर लोगों ने दी जानकारी
Delhi / New Delhi :

दिल्ली के रंगपुरी इलाके में पिता और उनकी चार बेटीयों का शव उनके घर से बरामद किया गया। पिता और बेटियों के शव के पास ही सल्फास की गोलियां पड़ी मिली। आस-पास से मिली जानकार के मुताबिक उनकी चारों बेटियाँ दिव्यंग थी। पिता कारपेंटर था। साल भर पहले ही कैंसर से उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। पुलिस के मुतबिक मामला खुदकुशी का बताया जा रहा है।

दरअसल साउथ वेस्ट दिल्ली के रंगपुरी इलाके में पिता अपने चार बेटियों के साथ रहता था जिसका नाम हीरालाल था। पुलिस ने इस मामले की जांच की जिसमें 24 सितंबर के cctv फुटेज में आखिरी बार हीरालाल घर में घुसता हुआ दिखाई दे रहा हैं। हीरालाल के हाथ में मिठाई का डब्बा भी दिखाई दे रहा है जो घर के अंदर से भी बरामद हुआ है जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेज गया है।

इस दिल दहला देने वाली घटना से आस-पास के लोग भी दंग रह गए। एक ही घर से पाँच लाशों के ढेर ने लोगों को झकझोर दिया है। आस-पास के लोगों को घर से बदबू आने लगी तब लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने फायर सर्विस की टीम को बुलाकर दरवाजा तुड़वाया। अंदर पिता और चार बेटियों के शव पड़े हुए थे और पास में ही सल्फास के पाउच खुले पड़े थे। फिलहाल पुलिस अभी जांच में जुटी हुई है।