IRCTC के इस टूर पैकेज में घूमिए ओडिशा, पूरे 7 दिन का है ये टूर

Thu 10-Oct-2024,02:01 PM IST +05:30
IRCTC के इस टूर पैकेज में घूमिए ओडिशा, पूरे 7 दिन का है ये टूर IRCTC Odisha Tour Package
  • इस पैकेज में यात्रियों को जाने-आने की हवाई टिकट, ठहरने की उत्तम व्यवस्था और खाने में ब्रेकफ़ास्ट और डिनर की व्यवस्था की जाएगी।

  • IRCTC ने अपने इस टूर पैकेज का नाम टैंपल टूर ऑफ पूरी रखा है।

Odisha / Puri :

IRCTC ने अपने टूरिस्टों के लिए ओडिशा का टूर पैकेज प्रस्तुत किया है। इस टूर पैकेज को देखो अपना देश के तरह पेश किया गया है जो कि अहमदाबाद से शुरू होती है। दरअसल पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए भारतीय रेलवे का उपक्रम इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिसम कॉर्पोरेशन (IRCTC) देश-विदेश घूमने के लिए नए-नए टूर पैकेज लांच करता राहत है। जिसमें हाल ही में ऑडिशा घूमने का पैकेज शामिल किया गया है। इस टूर पैकेज में आप भुवनेश्वर, नंदनकानन, चिल्का, कोणार्क, जगन्नाथ मंदिर और पूरी की यात्रा करेंगे।

IRCTC ने अपने इस टूर पैकेज का नाम टैंपल टूर ऑफ पूरी रखा है। IRCTC के इस टूर पैकेज में ओडिशा टूर पैकेज 6 रात और 7 दिन का है। इस पैकेज में लखनऊ से भुवनेश्वर और वापसी की यात्रा का बंदोबस्त फ्लाइट द्वारा की गई है। इस पैकेज में यात्रियों को जाने-आने की हवाई टिकट, ठहरने की उत्तम व्यवस्था और खाने में ब्रेकफ़ास्ट और डिनर की व्यवस्था की जाएगी। IRCTC के अनुसार इस पैकेज में पूरी दर्शन के महत्वपूर्ण स्थलों के अलावाधौली स्तूप, अलारनाथ मंदिर, चंद्रभागा बीच, सूर्य मंदिर और कोणार्क डांस फेस्टिवल, लिंगराज मंदिर आदि का भ्रमण करवाया जाएगा।