Odisha vs Kerala Blasters: ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स एफसी को 2-2 के ड्रा पर रोका, हाई वोल्टेज मुकाबला

Fri 04-Oct-2024,02:07 PM IST +05:30
Odisha vs Kerala Blasters: ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स एफसी को 2-2 के ड्रा पर रोका, हाई वोल्टेज मुकाबला Image: PTI
  • नौहा सदौई को पहला गोल करने और दूसरे में सहायता प्रदान करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

  • यह आईएसएल में दोनों टीमों के बीच 24 मुकाबले में आठवां ड्रॉ था।  इससे पहले केरल ब्लास्टर्स ने नौ मुकाबले जीते हैं, जबकि ओडिशा को सात जीत मिली है।

Odisha / Bhubaneshwar :

Indian Super League 2024: इंडियन सुपर लीग (ISL) 2024 में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में ओडिशा एफसी ने केरल ब्लास्टर्स एफसी को 2-2 के ड्रा पर रोक दिया। इस मैच में दोनों टीमें अंत तक पूरी ताकत से खेलती नजर आईं, जिससे यह मुकाबला काफी रोमांचक साबित हुआ। दोनों टीमों ने जीत के लिए पूरी कोशिश की, लेकिन अंततः कोई भी टीम तीन अंक हासिल नहीं कर सकी।
मैच की शुरुआत से ही दोनों टीमें तेज आक्रमण के साथ मैदान में उतरीं। खेल के शुरुआत में केरल ब्लास्टर्स के स्टार फॉरवर्ड ने शानदार गोल करते हुए अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। केरल ने इस बढ़त को बनाए रखने की पूरी कोशिश की, लेकिन ओडिशा एफसी ने जवाबी हमला किया। पहले हाफ के अंत तक, ओडिशा एफसी के मिडफील्डर ने एक शानदार काउंटर अटैक करते हुए गोल किया और स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया।

इस रोमांचक मैच में केरल ब्लास्टर्स की ओर से नौहा सदौई ने 18वें और हेसुस जिमेनेज ने 21वें मिनट में गोल दागे। केरल ब्लास्टर्स के एलेक्जेंडर कोएफ ने 29वें आत्मघाती गोल किया और फिर ब्राजील के स्ट्राइकर डिएगो मौरिसियो ने 36वें मिनट में गेंद को गोल पोस्ट में डालकर कर स्कोर के 2-2 कर दिया।

अंतिम कुछ मिनटों में केरल ब्लास्टर्स ने गोल करने की कई कोशिशें कीं, लेकिन ओडिशा एफसी के डिफेंडर्स ने उनके सभी हमलों को नाकाम कर दिया। वहीं, ओडिशा भी आखिरी मिनटों में जीत के लिए प्रयासरत रही, लेकिन केरल ब्लास्टर्स के गोलकीपर ने शानदार बचाव करते हुए मैच को ड्रा पर खत्म किया।

नौहा सदौई को पहला गोल करने और दूसरे में सहायता प्रदान करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया। यह आईएसएल में दोनों टीमों के बीच 24 मुकाबले में आठवां ड्रॉ था। इससे पहले केरल ब्लास्टर्स ने नौ मुकाबले जीते हैं, जबकि ओडिशा को सात जीत मिली है।
फिलहाल यह मुकाबला दोनों टीमों के लिए अहम था।

मैच के बाद केरल ब्लास्टर्स के कोच ने कहा कि उनकी टीम ने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन कुछ मौके चूकने का उन्हें खेद है। वहीं, ओडिशा एफसी के कोच ने अपनी टीम की जुझारू भावना की तारीफ की और कहा कि वे इस प्रदर्शन से संतुष्ट हैं।